माफिया मुख्तार अंसारी की दिल का दौरा पड़ने से मौत

Spread the love

बांदा जेल में माफिया मुख्तार अंसारी की तबीयत बिगड़ गई है। उसे एंबुलेंस से मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। जहां उसकी मौत हो गई। दिल का दौरा पड़ने पर उसे मेडिकल कॉलेज ले जाया गया था।

मेडिकल कॉलेज बांदा ने उसकी मौत की पुष्टि की है। मुख्तार पर जारी किए गए बयान में मेडिकल कॉलेज की तरफ से कहा गया है कि बृहस्पतिवार शाम को करीब 8.25 बजे मुख्तार अंसारी (63) को जेल के कार्मिकों के द्वारा रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज, बांदा लाया गया। मरीज को नौ डॉक्टरों की टीम द्वारा तत्काल चिकित्सकीय सुविधा उपलब्ध कराई गई। परंतु भरसक प्रयासों के बावजूद दिल का दौरा पड़ने से उसकी मौत हो गई।

बता दें कि दो दिन पहले 26 मार्च को मुख्तार ने जेल प्रशासन से पेट में दर्द की शिकायत की थी। इसके बाद उसे तत्काल ही मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। जहां डॉक्टरों ने ओवर ईटिंग व कब्ज बताकर इलाज किया और 14 घंटे बाद उसी दिन देर शाम उसे वापस मंडलीय कारागार भेज दिया था।

गुरुवार शाम साढ़े सात बजे के आसपास अचानक मुख्तार की तबीयत बिगड़ने पर प्रशासन ने आनन फानन उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। मुख्तार के स्थानीय अधिवक्ता नसीम हैदर ने बताया कि मुख्तार को हार्ट अटैक पड़ने की आशंका है।

उधर, मऊ और गाजीपुर में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। बांदा में सुरक्षा के विशेष इंतजाम किए गए हैं। इसके लिए बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं। सतर्कता बरतने के निर्देश दिए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *